Top 10 Indian Full Web Series 2022 IMDb 4 compressed

बीवी के साथ रोमांस करते हुए आउट ऑफ कंट्रोल हुआ शख्स, सीधे बेडरुम से पहुंचा अस्पताल

बीवी के साथ रोमांस करते हुए आउट ऑफ कंट्रोल हुआ शख्स, सीधे बेडरुम से पहुंचा अस्पताल: जब दो लोगों के बीच प्यार गहराता है, तो अंतरंगता का स्तर उतना ही गहरा हो जाता है। कपल का रिश्ता भी उनकी रोमांटिक लव लाइफ पर निर्भर करता है। आमतौर पर लोग सोचते हैं कि केवल युवा ही रोमांस करते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। कई ऐसे कपल हैं जो अपनी उम्र के आखिरी पड़ाव तक भी रोमांस करना नहीं छोड़ते। बस इंटिमेसी का तरीका बदल जाता है। इंटरनेशनल जर्नल ऑफ सर्जरी केस रिपोर्ट्स में, डॉक्टरों ने इस घटना को एक बुजुर्ग जोड़े के साथ साझा किया, जो पचास वर्ष की आयु में एक युवा जोड़े की तरह रोमांस करते हुए पकड़े गए थे। लेकिन ऐसा करना इंसानों के लिए बेहद खतरनाक साबित हुआ।

इंडोनेशिया के जावा में रहने वाले इस शख्स को बेहद गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया था. उसके मूत्रमार्ग से खून निकलने लगा। साथ ही उनका प्राइवेट पार्ट सूज गया था और उनका रंग बैंगनी हो गया था। डॉक्टरों को तुरंत उसकी सर्जरी करनी पड़ी। तब जाकर उसकी जान बच गई। होश में आने के बाद जब उनसे पूछा गया कि उनकी हालत कैसी है तो उन्होंने बताया कि पत्नी के साथ रोमांस करते हुए वह बेकाबू हो गए थे। अब इस शख्स की मेडिकल कंडीशन को मेडिकल जर्नल में शामिल कर लिया गया है।

बीवी के साथ रोमांस करते हुए आउट ऑफ कंट्रोल हुआ शख्स, सीधे बेडरुम से पहुंचा अस्पताल

अत्यधिक दर्द में पहुंचा अस्पताल
इंडोनेशिया के जावा में रहने वाले शख्स को डॉ. सोएटोमो जनरल अस्पताल लाया गया। उन्हें इमरजेंसी ऑपरेशन के लिए ले जाया गया। डॉक्टरों के मुताबिक पत्नी के साथ रोमांस करते समय संभवत: उसका प्राइवेट पार्ट पत्नी की प्यूबिक बोन से टकरा गया। इसके बाद दंपति ने कुछ टूटने की आवाज सुनी और वह शख्स दर्द से कांपने लगा। जब तक वह अस्पताल पहुंची तब तक उसकी हालत बिगड़ चुकी थी। उनका दो घंटे तक ऑपरेशन किया गया। डॉक्टरों को उसके प्राइवेट पार्ट के ऊपरी हिस्से को हटाना पड़ा ताकि अंदर के नुकसान को संभाला जा सके।

यह भी पढ़ें: Bitcoin की एक बड़ी ट्रांजैक्शन से वर्षों बाद दिखे Bitcoin के शुरुआती एड्रेस

जर्नल में जगह
मेडिकल जर्नल्स में दर्ज दुनिया के वे मामले अनोखे हैं। इन मामलों की मदद से भविष्य में इसी तरह की घटनाओं का तुरंत इलाज किया जा सकता है। यह मेडिकल जर्नल बहुत मददगार है। इस मामले में मूत्रमार्ग फटने और प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोट लगने के कारण व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शख्स को पांच दिनों तक अस्पताल में रखा गया था। लंबे समय के बाद वह सामान्य हो गया और अपनी पत्नी के साथ फिर से रोमांस करने लगा।